वायरल विडियो मे दुल्हन को लाने के लिए सीधे जेसीबी लेकर पहुंच गया दूल्हा, दुल्हन भी समज नहीं पाई…

लोग शादी करने के लिए दूर-दूर से बारात लेकर आते हैं। हालांकि इस बीच एक चौंकाने वाला ऐसा मामला सामने आया है। अगर आप सोच रहे हैं कि यह एक फिल्मी कहानी है तो ऐसा नहीं है, बल्कि सच में ऐसा हुआ है। जब एक दूल्हे के लिए बर्फबारी व बारिश बाधा बन गई और रास्ता बंद हो गया तो दूल्हा जेसीबी मशीन लेकर दुल्हन को लेने पहुंच गया। उनके पहुंचते ही ससुराल में शादी की सारी रस्में निभाई गईं और फिर दूल्हा दुल्हन को लेकर घर लौट आया।

जेसीबी से दूल्हे को दुल्हन के घर आना कोई शौक नहीं बल्कि मजबूरी थी। यह मामला रविवार को गिरिपार क्षेत्र के संगराह गांव का है। रविवार की सुबह बारात संगराह से रतवा गांव के लिए रवाना हुई तब बीच मे ही भारी बर्फबारी के चलते बारात दल्यानु तक ही जा सकी। इस दौरान आगे का रास्ता बंद था, इसलिए वहां से आगे जाना नामुमकिन था।

यह सब मुशकीले देखकर दूल्हे के पिता जगत सिंह ने आगे जाने के लिए एक जेसीबी मशीन का इंतजाम किया। जिसमें दूल्हे ने 30 किमी का सफर तय किया। बारात को मुहूर्त के अनुसार सुबह आठ बजे पहुंचना था। लेकिन गट्टाधर संगराह रोड पर भारी बर्फबारी के कारण लंबा रास्ता चुनना पड़ा। जी हां और इसमें भी कई जगहों पर पैदल चलकर वाहन बदलना पड़ा। ऐसे में जो यात्रा दो घंटे में तय होनी थी वह मार्ग बंद होने से करीब 12 घंटे में पूरी हुई।

दूल्हा विजय प्रकाश, भाई सुरेंद्र, पिता जगत सिंह और फोटोग्राफर जेसीबी में बैठकर रतवा गांव तक पहुंचा। उसके बाद वहां शादी की सारी रस्में निभाईं और सभी दुल्हन के साथ लौटे। दूल्हा दुल्हन को लाने में कामयाब रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.