“मेरे सामने मत आना वरना…” Ex पति ने राखी सावंत को दी धमकी…

राखी सावंत एक एसा नाम हे जो हमेशा सुर्खियों मे बना रहेता हे। राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश सिंह (Ritesh Singh) एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। राखी ने कुछ समय पहले पोस्ट शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया था। रितेश ने अपने पोस्ट में राखी को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है, जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया है। अलग होने के बाद भी सोशल मीडिया पर रितेश, राखी की तस्वीरें शेर करते रहते हैं।

रितेश ने राखी को दी धमकी:

दोनों के बीच काफी खटर पटर चलती रहती हे। पर इस बार तो कुछ हद ही हो गई। रितेश (Ritesh Singh) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत की एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा- राखी जी सिंपल सजेशन है। प्लीज आप विश करो कि किसी गेम शो में आप मेरे सामने ना आओ, वरना आपकी ऐसी बैंड बजेगी कि आप दोबारा किसी शो में नहीं जाओगी। आपने ‘बिग बॉस 15’ के एक वाइल्ड कार्ड का क्या हाल किया था याद होगा।

दोनों की जमकर हुई लड़ाई:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- अपना ड्रामा बंद करो। इसके जवाब में रितेश ने लिखा- तुम ड्रामा क्वीन हो। इसके बाद राखी ने कमेंट सेक्शन में रितेश (Ritesh Singh) को अपनी तस्वीर ना इस्तेमाल करने की चेतावनी तक दे डाली। उन्होंने लिखा, मेरी तस्वीर यूज मत करो। इसके जवाब में रितेश ने लिखा- मैडम आप मेरा नाम यूज करना बंद करो और मैं भी आपकी तस्वीर यूज करना बंद कर दूंगा।

अलग होने का लिया था फैसला:

कुछ समय साथ रहेने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रितेश (Ritesh Singh) से अलग होने की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने कहा- ‘मैंने नहीं, बल्कि रितेश ने मेरे साथ रिश्ता खत्म किया है। रविवार को वह सुबह उठे और अपने बैग पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वह मेरे साथ नहीं रह सकते क्योंकि उनकी एक्स वाइफ स्निग्धा प्रिया के साथ कुछ लीगल इश्यूज चल रहे हैं’। राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया कि वह रितेश के साथ मिलकर बच्चा करने की प्लानिंग कर रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.