धारावाहिक के लिए टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री, तीन लाख रुपये प्रतिदिन इतने लाख रुपये फीस लेती हे अनुपमा…

निर्माता राजन शाही का सीरियल ‘अनुपमा’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। शो की प्लॉटलाइन और किरदारों को फैंस ने काफी पसंद किया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं और उन्होंने ‘अनुपमा’ का किरदार निभाया है। सीरियल में रुपाली गांगुली के अभिनय को काफी सराहा गया है। अपने दमदार अभिनय के कारण रूपाली अब भारतीय टेलीविजन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बन गई हैं।

वेब पोर्टल ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रुपाली गांगुली भारतीय टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सूत्रों के मुताबिक रूपाली शो ‘अनुपमा’ के हिट होते ही फीस के तौर पर प्रतिदिन 1.5 लाख रुपये लेती थीं। यह राशि बहुत अधिक थी लेकिन रूपाली एक वरिष्ठ अभिनेत्री हैं। अब रुपाली ने अपनी फीस बढ़ा दी है और वह प्रतिदिन 3 लाख रुपये की फीस लेती हैं।

इस सीरियल में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना के अलावा अरविंद वैद्य, अल्पा बुच, अनेरी वजानी, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, निधि शाह जैसे कलाकार हैं।रुपाली ‘साराभाई बनाम साराभाई’ में मोनिषा का किरदार निभाकर फैंस के बीच लोकप्रिय हो गई थीं।

रूपाली ने 1985 में फिल्म ‘साहब’ से बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में कदम रखा था। साल 2000 में रुपाली ने सीरियल ‘सुकन्या’ से टीवी पर डेब्यू किया था। रूपाली ने 2013 में अश्विन के वर्मा से शादी की थी और उनका एक बेटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.