चूल्हा ठीक करने के बहाने आरोपी ने 87 साल की बुजुर्ग महिला के साथ यौन उत्पीड़न…

वारदात रविवार दोपहर की है। आरोपी अपने साथ एक मोबाइल फ़ोन भी चुराकर ले गया। दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक 87 साल की बुजुर्ग महिला के साथ यौन प्रताड़ना का मामला सामने आया है। पीड़ित बुजुर्ग महिला पिछले सात महीनों से बेड पर हैं। उनका एक पैर काम नहीं कर रहा है।

बुजुर्ग महिला अपनी बेटी के साथ तिलक नगर थाना इलाके में रहती हैं, उनकी बेटी की उम्र 65 साल है। पीड़ित महिला की बेटी रविवार को दोपहर तकरीबन 12:15 बजे खाना खाने के बाद पर वॉक के लिए घर के बगल के पार्क में गई थी और जब वह 1:45 बजे वापस आई। अपनी मां को जख्मी हालत में देख महिला घबरा गई और उसने तुरंत आसपास मौजूद लोगों और रिश्तेदारों को फोन करके जानकारी दी। साथ में पुलिस को भी जानकारी दी गई।

दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी प्रशांत का कहना है कि जो पहली शिकायत पीड़ित की तरफ से दी गई। उसमें कहा गया कि गैस चूल्हा सुधारने के नाम पर एक शख्स घर के अंदर घुसा और जाते वक्त वह मोबाइल लेकर चला गया। जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चोरी की एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अब एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी दिल्ली पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिनके आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस यह भी कह रही कि उन्हें उम्मीद है कि मेडिकल रिपोर्ट से भी उनकी जांच में मदद मिलेगी।

पीड़ित महिला के जानकारों और रिश्तेदारों ने पुलिस पर आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस ने शुरुआत में मामले को चलता करने की कोशिश की। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और यह कहा कि 87 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है जिसके बाद दिल्ली पुलिस को एक दोबारा शिकायत दी गई। अब इस मामले में पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घरवालों का यह भी कहना है कि वह यह चाहते थे कि जो कि बुजुर्ग महिला बिस्तर से उठ भी नहीं सकती, इसलिए उनके मेडिकल के लिए टीम उनके घर पर आए। इसके बाद डॉक्टरों की एक टीम महिला के घर पहुंची, लेकिन इक्विपमेंट की कमी की बात कहकर वह लोग वापस चले गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.