भारतीय टीम के ये 8 क्रिकेटरों की पत्नियां दिखती है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की कार्बन कॉपी, तस्वीरे देख आप भी समझ जायेंगे

आजकल क्रिकेट को दुनिया का सबसे पसंदीदा खेल माना जाता है। क्रिकेट देखना लगभग सभी को पसंद होता है। जो लोग क्रिकेट खेलने के शौकीन नहीं है, वे भी क्रिकेट देखना पसंद करते है।

अपनी पसंद के क्रिकेटर्स क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं, हर कोई अपने पसंदीदा क्रिकेटर के निजी जीवन के बारे में जानना चाहता है। लेकिन हममें से ज्यादातर लोग यह नहीं जानते कि उनके दिल पर कौन राज करता है।

हम अक्सर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को क्रिकेटरों के साथ चीयर करते हुए देखते हैं, क्योंकि क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना रिश्ता है। लेकिन आज हम आपको भारतीय टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बात करेंगे जो बिल्कुल बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह दिखती है।

तानिया यादव-प्राची देसाई:

तानिया यादव भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अच्छे और प्रतिभाशाली गेंदबाज उमेश यादव की पत्नी हैं और उनका चेहरा बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई से काफी मिलता-जुलता है।

आयशा मुखर्जी-जैकलीन फर्नांडीज:

आयशा मुखर्जी ने भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से 2012 में शादी की थी। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है। अगर आप उनकी पत्नी को देखें तो वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज जैसी दिखती हैं।

नताशा जैन-दिव्या खोसला:

नताशा जैन भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज गौतम गंभीर की पत्नी हैं और उनका चेहरा बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या खोसला से काफी मिलता-जुलता है। हालाँकि आपको बता दूं कि नताशा जैन एक गृहिणी हैं और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

डोना गांगुली-ईशा देओल:

डोना गांगुली पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेटर सौरव गांगुली की पत्नी हैं। अगर आप उनकी तस्वीरों को देखें तो उनका चेहरा बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल से काफी मिलता-जुलता है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के बाद एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उम्मीद जताई है कि गांगुली जल्द ही ठीक हो जाएंगे। पीएम मोदी ने गांगुली की पत्नी डोना गांगुली को फोन करके गांगुली के स्वास्थ्य और उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सौरव गांगुली के साथ भी बातचीत की थी।

अंजलि तेंदुलकर-माधुरी दीक्षित:

अंजलि तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की पत्नी हैं और उनका चेहरा बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मिलता जुलता है।

सुष्मिता रॉय-दीपिका पादुकोण:

सुष्मिता रॉय भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनोज तिवारी की पत्नी हैं और उनका चेहरा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से मिलता जुलता है और वह बिल्कुल दीपिका की तरह दिखती हैं।

प्रियंका रैना-रानी मुखर्जी

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक, सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना गरीब परिवारों की मदद करती हैं। उसका अपनी बेटी के नाम पर एक फाउंडेशन भी है, जिसे सुरेश रैना और प्रियंका दोनों चलाते हैं।

प्रियंका रैना भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की पत्नी हैं और उनका चेहरा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी से मिलता जुलता है। हालांकि, क्रिकेटर की पत्नी इस फाउंडेशन में अधिक योगदान देती है क्योंकि सुरेश क्रिकेट में व्यस्त रहते हैं। आपको बता दें कि प्रियंका का कारोबार बेकिंग सेक्टर में था जहां उनका लाखों रुपये का पैकेज था।हालाँकि, अब वह समाज सेवा में लगी हुई हैं।

मयंती लेगर-नरगिस फाखरी:

मयंती लेगर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं और हमेशा चर्चा का विषय रहती हैं, उनका चेहरा नरगिस फाखरी से काफी मिलता-जुलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.