कोरोना के सामने भारत की लड़ाई के सामने आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, इतने करोड़ का किया दान…

जहां कोरोना वायरस के कारण आज पूरा देश संकट में है, वहीं कई देश भारत की मदद के लिए आगे आए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए आगे आए हैं।

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए 2 करोड़ रुपये दान किए हैं।उनका लक्ष्य 7 करोड़ रुपये जुटाने का है। आम जनता के लिए धन जुटाने के अलावा, संगठन काटो को धन जुटाने के लिए कह रहा है। दोनों ने अपने प्रशंसकों से इस अभियान में उनका समर्थन करने की अपील की है। इसकी जानकारी विराट कोहली ने ट्विटर पर दी थी।

अनुष्का और विराट दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे यह कह रहे हैं की “हमारा देश कोविड 19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, हमारा स्वास्थ्य तंत्र कई चुनौतियों का सामना कर रहा है,”।

अनुष्का आगे कहती है की ”मैं लोगों की मजबूरियों को देखकर हतप्रभ हूं। इसीलिए विराट और मैंने एक अभियान शुरू किया है, जिसका नाम है #InThisTately। हम इस मुश्किल से बाहर निकलेंगे। कृपया भारत और भारतीयों के समर्थन में आगे आएं। आपका योगदान इन कठिन समय में किसी के जीवन को बचा सकता है।

विराट और अनुष्का द्वारा शुरू किया गया अभियान 7 दिनों तक चलेगा। इस फंड में जुटाई गई राशि अधिनियम अनुदानों को दी जाएगी। अधिनियम अभियान का कार्यान्वयन भागीदार है।अधिनियम कोरल अवधि के दौरान नागरिकों के बीच ऑक्सीजन, चिकित्सा, श्रमशक्ति, टीकाकरण और जागरूकता बढ़ाने के लिए काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.