लाइम लाइट से दूर रहकर करोड़ो रूपये कमा रही है अनिल कपूर की बेटी, टेलेंट का है भंडार…

फिल्म निर्माता और अनिल कपूर की सबसे छोटी बेटी रिया कपूर का 5 मार्च को जन्मदिन है। मुंबई के चेंबूर में जन्मीं रिया कपूर ने अब तक कई फिल्मों का निर्माण किया है। रिया एक फैशन स्टाइलिस्ट भी हैं और अपनी बहन सोनम कपूर के साथ अपना खुद का ब्रांड चलाती हैं। यहां रिहाना के 33वें जन्मदिन की कुछ झलक दी गई हैं।

रिया कपूर ने अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क से की है। उन्होंने नाटकीय साहित्य में डिग्री के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा। रिया ने साल 2010 में फिल्म ‘आयशा’ बनाई थी। फिल्म में सोनम कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा था। फिल्म में अभय देओल, साइरस साहूकार, इरा दुबे और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

रिया की दूसरी फिल्म ‘खूसूरत’ साल 2014 में रिलीज हुई थी। इसमें सोनम कपूर और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने अभिनय किया। इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी नहीं चली थी। इस फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है।

रिया ने एक और फिल्म वियर द वेडिंग को प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के नामों की काफी तारीफ हुई थी। यह फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से विवादों में भी घिरी हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

रिया कपूर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कपूर भी करण को पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.