अक्षय कुमार और कपिल शर्मा का बहुत बड़ा झगड़ा, सामने आयी बड़ी खबर…

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक शोज अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते नजर आ चुके हैं। अक्षय कुमार को शो में ज्यादा देखा गया। द कपिल शर्मा शो’ की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। बेशक सभी बड़े सेलिब्रिटी कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्मों से लेकर शोज का प्रमोशन करने जाते हैं।

कपिल के शो में हर बार अपनी फिल्मों का प्रमोशन कर रहे अक्षय इस बार हिस्सा नहीं लेंगे। उसके बाद कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच ब्रेकअप की खबरें फैलने लगीं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

कुछ समय पहले अतरंगी रे स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में नजर आई थीं। शो में अक्षय कुमार ने कपिल का मजाक उड़ाते हुए काफी कुछ कहा। एपिसोड में कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार के साथ एक इंटरव्यू को ‘फेमस पर्सनैलिटी’ बताया। अक्षय कुमार ने कपिल का मजाक उड़ाते हुए कई बातें कहीं। कपिल ने भी मजाक उड़ाते हुए अक्षय कुमार को चुटकी भी लेनी शुरू कर दी। जिसमें कपिल ने 2019 में प्रधानमंत्री मोदी के अक्षय को दिए इंटरव्यू का खूब मजाक उड़ाया था। इसी वजह से दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

अक्षय के चैनल पर पूछने के बाद घटना को प्रसारित नहीं करने की बात कही गई थी। लेकिन उस बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैला दिया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद अक्षय कुमार ने फिर चैनल से बात की, लेकिन उनकी समस्या का कोई हल नहीं निकला।

उसके बाद अक्षय कुमार ने फैसला किया कि वह कपिल शर्मा के शो में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का प्रमोशन नहीं करेंगे. कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच मनमुटाव की खबर से फैंस भी काफी दुखी हैं। कार्यक्रम में दोनों की मस्ती ने दर्शकों को खूब इंजॉय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.