पीली साड़ी वाली मैडम रीना द्विवेदी का बदल गया पूरा गेटअप, लोग खिचने लगे फोटो…

इस सोशल मीडिया के जमाने कब कौन सी चीज वायरल हो जाए ये कहना मुश्किल हे। उत्तर प्रदेश मे पीली साड़ी वाली मैडम वायरल हो चुकी हे। उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा तथा 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में मतदान की ड्यूटी में बेहद चर्चित रहीं पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी फिर मतदान कराने के लिए तैयार हैं।

रीना द्विवेदी का गेट अप :

पीली साड़ी(Yellow Saree) वाली रीना द्विवेदी(Reena Dwivedi) ने अब अपना गेट अप बदल लिया है। मंगलवार को वह ड्यूटी में रवाना होने से पहले ब्लैक स्लीवलेस टॉप तथा ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गईं। रीना द्विवेदी को नए गेट अप में देखने के बाद वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे।

निजी जीवन:

रीना द्विवेदी(Reena Dwivedi) ने कहा कि हमारा मकसद इस बार भी अधिक से अधिक मतदान कराने का रहेगा। मैं तो फैशन को फालो करती हूं। मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है। इसी कारण मेरा गेटअप भी बदला है। वह ड्रेस का सलेक्शन सोच-समझकर करती हैं, जिससे खूबसूरत नजर आएं। उनका 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था। रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कोशिश रहेगी मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मुझे जो भी काम सौंपा जाएगा, उसे बखूबी निभा सकूं। चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुई लखनऊ की रीना द्विवेदी को इस बार मोहनलाल गंज के बूथ में तैनात किया गया है।

एक बेटे की मां रीना द्विवेदी(Reena Dwivedi) फिटनेस(Fitnesss) को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। देवरिया की निवासी रीना को बचपन से फिट रहने का शौक है। इसके साथ ही उनको फोटो सेशन करवाना भी पसंद है। रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्ल्यूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.