एक मामूली विवाद के बाद 70 साल के बुजुर्ग को शादी समारोह में पीट-पीटकर मार डाला…

आज कल खून खराबे की कई घटना ए सामने आती रहेती हे। लोग छोटे से विवाद मे कई हद तक चले जाते हे। राजस्थान के बीकानेर (Rajasthan Bikaner) जिले में एक शादी समारोह के दौरान हुए मामूली विवाद को लेकर तीन लोगों ने 70 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बीकानेर पुलिस (Bikaner Police) इस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार को पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक का शव उसके परिजन को सौंप दिया गया।

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि छतरगढ़ थाना क्षेत्र के राजासर भठियां गांव में रविवार रात एक शादी समारोह का आयोजन था। इस दौरान तीन आरोपियों ने 70 वर्षीय केशुराम मेघवाल की लाठियों से कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद खोजाराम, दल्लाराम और मुंशी राम के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बीते दिनों से प्रदेश में कई बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कई घटनाओं में अपराधियों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस के हाथ खाली हैं। क्राइम के मामले बढ़ने से लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। लोगों की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द मामलों का खुलासा करे। पुलिस भी बड़े पैमाने पे इनकी तलाश कर रही हे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.