62 साल की उम्र मेरे पिता का चल रहा था चक्कर, बेटे ने होटल मे रंगे हाथ पकड़ लिया…

व्यभिचार का एक अनोखा मामला सामने आया है। 60 वर्षीय पिता अपनी 59 वर्षीय प्रेमिका के साथ रंगरेलिया को मनाने के लिए होटल पहुंचे। पति-पत्नी के रूप में होटल में चेक इन किया था। पिता और महिला को फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया।

यह चौंकाने वाला मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है। होटल में 60 साल से अधिक उम्र के पिता की प्रेम कहानी में बेटे की एंट्री हुई । बेटा ग्वालियर से जयपुर और वहां से उज्जैन अपने पिता और प्रेमिका से हाथ मिलाने आया था। यहां होटल मिलन हॉलिडे में अपने पिता के कमरे में घुसकर हंगामा किया। इसके बाद होटल ने बुजुर्ग प्रेमी-प्रेमिका को बाहर निकाला। 62 वर्षीय आलोक चौधरी ग्वालियर में एक निजी कंपनी में हैं। जबकि उनकी 59 वर्षीय प्रेमिका जयपुर में विकास अधिकारी हैं। उनके पास जयपुर से उज्जैन का टिकट था।

“मैंने अपनी माँ के आग्रह पर कार में उसका पीछा किया,” बेटे ने कहा। पहले पिता जयपुर गए और जयपुर से ट्रेन से अपनी प्रेमिका के साथ उज्जैन पहुंचे। अंकुर ने कहा, “मेरे पिता के ट्रेन में चढ़ने के बाद, मैं कार से उज्जैन पहुंचा और स्टेशन पर इंतजार करने लगा।” मैं जैसे ही दोबारा उनके पीछे-पीछे आया पापा मंगलवार की सुबह 4 बजे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उज्जैन उतरे। दोनों महाकाल मंदिर के सामने मिलन हॉलिडे होटल गए थे। अंकुर ने आगे कहा कि फिर उन्होंने होटल के कमरे में जाकर दरवाजा खटखटाया। पिता और उसकी प्रेमिका को सच बता दिया और पिता को ग्वालियर न आने की धमकी दी। आलोक ने अपने बेटे को कमरे से बाहर निकलने को कहा।

62 वर्षीय आलोक और उसकी प्रेमिका मंगलवार की सुबह 4 बजे जयपुर से मैसूर एक्सप्रेस ट्रेन से उज्जैन पहुंचे। बेटे ने रेलवे स्टेशन से वीडियो क्लिक किया। एक दोस्त जो अंकुर के साथ था जब उसके पिता होटल गए तो उसने पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पिता का हाथ पकड़ने के लिए उन्होंने 800 किलोमीटर का सफर तय किया। अंकुर ने ग्वालियर से जयपुर तक 332 किमी और जयपुर से उरजन तक 514 किमी की यात्रा अपने पिता को पकड़ने और सच्चाई से करने के लिए की। सोमवार शाम आकार उज्जैन पहुंचे। सुबह-सुबह वह स्टेशन पर इंतजार कर रहा था। ट्रेन से उतरते ही अंकुर ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने वीडियो और फोटो भी बनाए।

अंकुर का दावा है कि घर में हर दिन पिता अपनी मां से झगड़ता है। वह अपनी मां से तलाक के लिए 13.50 लाख रुपये की मांग कर रहा था। इसी बीच हमें पापा के फेसबुक फ्रेंड के बारे में पता चला। फेसबुक मित्र जयपुर एफसीआई (भारतीय खाद्य निगम) में विकास अधिकारी के रूप में काम करता है। उसके पति की मौत हो चुकी है।

बेटे अंकुर चौधरी ने दावा किया कि मेरे पिता मेरी मां को लंबे समय से परेशान कर रहे थे। पिताजी हमेशा माँ के चरित्र पर सवाल उठाते थे। उनका तलाक का मामला एक साल पहले से लंबित है। लगभग एक साल हो गया है। वे मां से मुआवजे की मांग कर रहे हैं। अंकुर का आरोप है कि उसके पिता का पैसों के लालच में एक महिला से अफेयर चल रहा है। मैं पिता के खिलाफ महिला वर्ग में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराऊंगी। अंकुर ने कहा की मेरे पास ग्वालियर से लेकर जयपुर और वहां से उज्जैन तक सभी वीडियो हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.