10वीं मंजिल बेडशीट का इस्तेमाल कर रही महिला के बेटे का झूलता हुआ खतरनाक वीडियो वायरल…

ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जहां बच्चे बालकनियों से गिर गए और लावारिस छोड़े जाने पर अपनी जान गंवा दी। अपने बच्चे की सुरक्षा की पूरी तरह अनदेखी करते हुए इस महिला की हरकत ने इंटरनेट पर सभी को चौंका दिया है।

फरीदाबाद में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक मां अपने बेटे को एक गगनचुंबी इमारत की बालकनी से लटकते हुए वीडियो में कैद हो गई।आप वीडियो को यहां देख सकते हैं। भयावह वीडियो में बेटे को बेडशीट से लटका और एक साड़ी पर पकड़ते हुए दिखाया गया है। उसकी मां चाहती थी कि वह नीचे बालकनी से साड़ी लाए क्योंकि नौवीं मंजिल पर घर में ताला लगा था।

वीडियो में बेटे को बेडशीट से चिपका हुआ दिखाया गया है जबकि उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्य उसे खींच रहे हैं। घटना पिछले हफ्ते फरीदाबाद के सेक्टर 82 में एक सोसाइटी में हुई थी। वीडियो को सामने की इमारत के संबंधित निवासी ने शूट किया था, जिसने पूरी घटना को देखा।

पड़ोसियों में से एक के अनुसार, महिला ने बंद घर से अपनी साड़ी वापस पाने के लिए किसी की मदद या सलाह नहीं ली और अपने बेटे के जीवन को खतरे में डालने का फैसला किया। वीडियो रिकॉर्ड करने वाले पड़ोसी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बच्चा नीचे गिर गया तो उसका कुछ नहीं बचेगा।

पड़ोसी ने कहा, “यह 6 या 7 फरवरी को हुआ था। महिला ने अपने बेटे को साड़ी के लिए खतरे में डालने का फैसला किया। उसे इतना खतरनाक काम करने के बजाय सोसायटी के रखरखाव से संपर्क करना चाहिए था।”

पिछले साल, दो साल की एक बच्ची 12वीं मंजिल की बालकनी से गिर गई थी और एक डिलीवरी ड्राइवर को उसे पकड़ने और उसकी जान बचाने के लिए नायक के रूप में सम्मानित किया गया था। “सब कुछ एक मिनट के भीतर हुआ। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं इतनी जल्दी छत को कैसे नाप सकता हूँ। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैंने लड़की की जान बचाई।”ड्राइवर ने उस समय कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.